गुप्त और शक्तिशाली फिटकरी के टोटके. Fitkari ke totke

Fitkari ke totke
Fitkari ke totke

आज हम आपके लिए कुछ ऐसे अचूक और गुप्त Fitkari ke totke लेकर आए हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपने जीवन में धन्य धान्य, ऐश्वर्य, मान सम्मान, नौकरी में सफलता, मनचाही इच्छा की पूर्ति करना, बुरी नजर या नकारात्मक ऊर्जा दूर करने जैसे लाभ प्राप्त कर पाएंगे।

साधारण से दिखने वाले फिटकरी मैं कई सारे चमत्कारी गुण है, इसकी सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह किसी भी प्रकार की ऊर्जा को अपने अंदर खींचने में सक्षम है फिर चाहे वह नकारात्मक ऊर्जा हो या सकारात्मक।

तांत्रिक विद्या में भी Fitkari का अहम स्थान है शायद आप नहीं जानते होंगे कि Fitkari ke totke का उपयोग करके तीव्र वशीकरण भी किया जा सकता है और वहीं दूसरी तरफ फिटकरी का उपयोग करके दो लोगों को आपस में लड़वाया भी जा सकता है।

मन की इच्छा को पूरा करने के लिए Fitkari ke totke.

मन की इच्छा को पूरा करने के लिए Fitkari ke totke.
मन की इच्छा को पूरा करने के लिए Fitkari ke totke.

अगर आपकी कोई ऐसी इच्छा है जो पूरी नहीं हो पा रही है तो उसके लिए फिटकरी का एक टुकड़ा ले और उसे अपने रुमाल के अंदर रख ले और लगातार सात दिनों तक अपने साथ लेकर सोए और सातों दिन सोने से पहले उस रुमाल को अपने हाथ में रखें और अपनी मन की इच्छा अपने मन ही मन बोले और उसके बाद उस रुमाल को अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाए ऐसा लगातार 7 दिनों तक करें.

आठवें दिन उस रुमाल से उस फिटकरी को निकालकर किसी साफ सुथरी जगह पर एक गड्ढा खोदे और उसके बाद उस फिटकरी को रखें और उसके ऊपर एक तुलसी का पौधा या आम का पौधा लगाएं। और हो सके तो रोज इस पौधे को पानी दे. आप जितनी श्रद्धा और भक्ति से उस पौधे की सेवा करेंगे और वह पौधा जैसे-जैसे बड़ा होते जाएगा आपकी मनोकामना पूर्ण होती जाएगी।

वैसे तो इस टोटके का असर आपको 20 से 25 दिन के अंदर ही दिखना शुरू हो जाएगा पर कोशिश करें कि आप उस पौधे को लगातार 51 दिनों तक रोज पानी दे।

सुख शांति समृद्धि सफलता के लिए Fitkari ke totke.

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में हमेशा सुख समृद्धि रहे धन्य धान्य का हमेशा आगमन होता रहे आपके जीवन में सफलता रहे और आपके घर को किसी की बुरी नजर ना लगे तो आपको यह टोटके को अपनाना चाहिए।

इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले शाम 7:00 बजे के बाद अपने पूजा गृह में एक चौकोर लाल रंग का कपड़ा रखें उसके ऊपर थोड़े से चावल के दाने और थोड़ी सी हल्दी रखें और उसके ऊपर फिटकरी का एक टुकड़ा रखें। अब इन सारी चीजों को थोड़ा सा धूप अगरबत्ती दिखाकर शुद्ध करें और इस लाल कपड़े की पोटली बनाएं और पोटली को लाल रंग के धागे से ही बंधे। पोटली बनाने के बाद पोटली को अपने दोनों हाथों में रखें और घर के हर कमरे में और हर दिशाओं में एक बार इस पोटली को लेकर घूमे और इसे अपने मुख्य द्वार के बीच में लटका दें ध्यान रहे पोटली को लटकाने के लिए सिर्फ लोहे की कील का ही इस्तेमाल करें।

इस टोटके को करने के कुछ ही दिन बाद आप देखेंगे कि आपके घर में सुख, समृद्धि और शांति रहेगी। आपके नौकरी या व्यापार में सफलता आने लगेगी और आपके घर को किसी की बुरी नजर भी नहीं लगेगी।

धन पाने के लिए Fitkari ke totke.

धन पाने के लिए Fitkari ke totke.
धन पाने के लिए Fitkari ke totke.

अगर आपके जीवन में धन की कमी है या दिन रात मेहनत करने के बाद भी आपके जीवन में धन का आगमन नहीं हो रहा है तो इस टोटके से आपके सारे समस्याओं का हल निकल जाएगा। Fitkari ke totke से आपके जीवन में धन का आगमन शुरू हो जायेगा।

इसे करने के लिए सबसे पहले आपको तीन ताजे हरे पीपल के पत्ते लेने हैं और उन तीनों पीपल के पत्तों के ऊपर चंदन की मदद से शुभ लाभ का निशान बनाएं और इन तीनों पत्तों को एक काले कपड़े के अंदर रखें और उसके ऊपर फिटकरी का एक टुकड़ा अपने सर के ऊपर से 3 बार घुमाकर उन पत्तों के ऊपर रखे और उन काले कपड़ों को अच्छे से बांध ले अब इस काले कपड़े को अपने घर के ही आंगन में कहीं गड्ढा खोदकर गाड़ दे।

अगर आप ऐसी जगह रहते हैं जहां आपके घर में आंगन नहीं है और अब घर में गड्ढा नहीं कर सकते हैं तो इस पोटली को उस जगह रख दीजिए जहां पर आप अपना धन रखते हैं या अपनी तिजोरी में। कुछ ही दिन में आप देखेंगे आपके घर में या आपके जीवन में धन की जो भी समस्या चल रही थी वह समाप्त हो जाएगी।

काला जादू तोड़ने के फिटकरी के टोटके.

काला जादू तोड़ने के फिटकरी के टोटके.
काला जादू तोड़ने के फिटकरी के टोटके.

अगर आपको शक है कि आपके ऊपर किसी ने काला जादू किया है और लाख कोशिशों के बाद भी आपको इसका समाधान नहीं मिल रहा है तो आपको इस टोटके की मदद जरूर लेनी चाहिए।

इस टोटके को करने के लिए लगातार 11 दिनों तक रात को सोने से पहले तांबे के लोटे में शुद्ध जल भर ले और उसमें तीन तुलसी के पत्ते, 3 लॉन्ग और एक छोटा सा फिटकरी का टुकड़ा डाले और अपने सिरहाने यानी अपने सर के पास रखकर सोए। ऐसा लगातार 11 दिनों तक करें और ध्यान रहे 11 दिनों तक आपको ना पानी बदलना है ना फिटकरी और ना ही तुलसी के पत्ते। बारवे दिन सुबह स्नान आदि करके शुद्ध होने के बाद इन सारे सामग्रियों को ले जाकर बरगद के पेड़ के जड़ में अर्पित कर दे। 1 से 2 दिन के भीतर आप खुद ही महसूस करेंगे कि आपकी खुशिया और उर्जाये जो काला जादू की वजह से समाप्त हो गई थी वह फिर से जागृत हो गई है और आपके सारे काम सकुशल होने लगेंगे।

बुरी नजर उतारने के लिए फिटकरी के टोटके.

बुरी नजर उतारने के लिए फिटकरी के टोटके.
बुरी नजर उतारने के लिए फिटकरी के टोटके.

फिटकरी का उपयोग बुरी नजर उतारने में भी काफी कारगर सिद्ध होता है. आपको या आपके परिवार में जिस किसी को भी बुरी नजर लगी हो उसके सर से पैर तक फिटकरी का एक टुकड़ा 21 बार घूम आए और उसके बाद इस फिटकरी के टुकड़े को अपने घर से बाहर फेंक दें। यह काफी असरदार टोटका है बुरी नजर उतारने का।

वास्तु दोष दूर करने के लिए फिटकरी के अचूक टोटके.

अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके घर में कोई वास्तु दोष है जिसकी वजह से आपके घर में सुख शांति नहीं है और आए दिन घर में तनाव रहता है या अन्य कोई समस्या हो रही है तो ऐसी स्थिति में fitkari ke totke बहुत लाभदायक होते हैं।

घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए आप अपने घर के चारों कोने में यानी उत्तर, दक्षिण, पूरब और पश्चिम चारों कोने में फिटकरी का छोटा सा एक टुकड़ा लोहे के कटोरे में रख दे। और महीने में एक बार इन चारों को बदलकर नया टुकड़ा रखे.

कुछ ही दिन में आप देखेंगे कि आपके घर में जो भी वास्तु दोष था वह दूर होने लगा है। इस टोटके से ना केवल आपके घर का वास्तु दोष दूर होगा साथी अगर घर में कोई भी या किसी भी प्रकार की कोई नकारात्मक ऊर्जा होगी तो वह भी समाप्त हो जाएगी।

इंटरव्यू में सफलता के लिए फिटकरी के टोटके.

अगर आप नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं और बार-बार इंटरव्यू देने के बाद भी आपकी नौकरी नहीं लग रही है तो एक बार इस टोटके को अपना कर देखिए ।

जब कभी भी आप किसी इंटरव्यू के लिए घर से निकले तो घर से निकलने से पहले अपने रुमाल के अंदर फिटकरी का एक बहुत ही छोटा सा टुकड़ा रखें और उसके बाद इंटरव्यू के लिए घर से निकले और इंटरव्यू में जाने से पहले गणेश जी के मंदिर जाएं और गणेश जी से प्रार्थना करके उनके सामने एक नारियल फोड़े और फिर इंटरव्यू के लिए जाएं। जब आपका इंटरव्यू समाप्त हो जाए तब घर जाने से पहले उस फिटकरी को टुकड़े को किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दें, उसके बाद ही घर जाएं इस टोटके को करने के बाद आप देखेंगे कि आपके इंटरव्यू में आ रही सारी दिक्कतें समाप्त हो जाएगी।

कर्ज का बोझ कम करने के लिए फिटकरी के टोटके.
कर्ज का बोझ कम करने के लिए फिटकरी के टोटके.
कर्ज का बोझ कम करने के लिए फिटकरी के टोटके.

अगर आपके ऊपर काफी कर्ज हो गया है और आप उसे नहीं चुका पा रहे हैं जिसके वजह से आप काफी तनाव तनाव में रहते हैं तो शुक्रवार की शाम 6:00 बजे के बाद तीन ताजे पान के पत्ते लीजिए और तीनों पान के ऊपर थोड़ी सी सिंदूर डालें और तीनों पान के पत्तों के ऊपर एक-एक टुकड़ा फिटकरी रखें। अब इन तीनों पान के पत्तों को ले जाकर पीपल के पेड़ के जड़ के पास रखें और उसके ऊपर एक बड़ा सा पत्थर रखकर इन तीनों पान के पत्तों का दबा दें। एक बात का ध्यान रखें कि पान के पत्तों को दबाते से मैं आपको कोई ना देखें वरना यह टोटका सफल नहीं हो पाएगा।

जय महाकाल….

यह भी जरूर पढ़े :-

शत्रु दया की भीख मांगेगा इन टोटको से

बुरी किस्मत जाग जाएगी इस टोटके से

सरल काली मिर्च के टोटके

प्रेम विवाह के लिए अचूक टोटके

जल्दी शादी के टोटके

धन के अचूक टोटके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *