सिर के बाल से वशीकरण. Baal se vashikaran in hindi

सिर के बाल से वशीकरण करने के अचूक मंत्र और टोटके

सिर के बाल से वशीकरण
सिर के बाल से वशीकरण

दोस्तों आज हम आपको जिस वशीकरण क्रिया के बारे में बताने जा रहे हैं वह अत्यंत ही सरल है और बहुत ही शक्तिशाली भी है आज हम आपको सिर के बाल से वशीकरण करने के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हां आप लोगों को जानकर इस बात का आश्चर्य होगा कि साधारण से बाल से किस प्रकार से वशीकरण किया जा सकता है.

सिर के बाल से वशीकरण की क्रिया करने में जितनी सरल है उतनी ही जल्दी इसका प्रभाव भी दिखता है और हम अपने अनुभव से बता सकते हैं कि जिन जिन लोगों ने इस क्रिया को ध्यान से और विधि विधान से किया है उन लोगों ने सफलतापूर्वक वशीकरण करके अपनी खुशियां पुनः हासिल की है.

तो चलिए जान लेते हैं कि किस प्रकार आप सिर के बाल से वशीकरण कर सकते हैं.

सिर के बाल से वशीकरण

सिर के बाल से वशीकरण
सिर के बाल से वशीकरण

इस वशीकरण को आप केवल मंगलवार के दिन ही कर सकते हैं और इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • एक छोटी डिब्बी शहद
  • थोड़े शुद्ध केसर
  • एक फूलदार लौंग
  • थोड़ा सा गंगाजल
  • कुछ गुलाब फूल की पंखुड़ियां

सबसे पहले मंगलवार की सुबह स्नान आदि करके शुद्ध होकर किसी ऐसे एकांत स्थान पर चले जाएं जहां आपको कोई ना देखे और ना ही आपको कोई टोके. उसके बाद पूर्व की दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और उसके बाद अपने सर के तीन बाल तोड़े, ध्यान रहे कि बालों को जड़ से तोड़ना है उसके बाद उन तीनों बालों को लौंग में अच्छे से लपेट लें और उस लौंग को बाल सहित शहद के डिब्बे में डाल दें.

बाल और लौंग को शहद में डालने के बाद उसके ऊपर थोड़े से केसर कुछ गुलाब फूल की पंखुड़ियां और आखरी में गंगाजल के कुछ छिटे उस डिब्बे में डाल दें. अब लगातार 11 दिनों तक रोज उस डिब्बे को अपने दोनों हाथों में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जप करें. मंत्र में अमुक के स्थान पे उस स्त्री या पुरुष का नाम ले जिसका वशीकरण करना है.

॥ क्लिं क्लिं क्लिं (अमुक) वशीकरणाय भवन्तु ॥

बारवे दिन उस लौंग और बाल को निकाल कर किसी मिट्टी के पात्र में अच्छे से पीस लें और उसे किसी भी खाने की वस्तु में मिलाकर उस स्त्री या पुरुष को खिला दे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं. एक बात का ध्यान रखें कि लौंग और बाल को खिलाने के बाद भी आपको लगातार 11 दिनों तक उस मंत्र का रोज 51 बार जाप करना है अगर आप सही विधि से इस क्रिया को करते हैं तो कुछ ही दिन में आपको शुभ लक्षण दिखने शुरू हो जाएंगे यह बहुत असरदार वशीकरण क्रिया है.

स्त्री का वशीकरण

स्त्री का वशीकरण

स्त्री के बाल से वशीकरण – अगर आप किसी महिला से अत्यधिक प्रेम करते हैं और चाहते हैं कि वह आपके वश में हमेशा रहे तो इस क्रिया को आप कर सकते हैं. इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले आपको उस स्त्री के सर के सिर्फ एक बाल की आवश्यकता पड़ेगी.

अगर आप उस स्त्री के सर के बाल को लाने में सफल हो जाते हैं तो उस बाल को लाने के बाद उसे एक गुलाब के इत्र के बोतल के अंदर डाल दें और उसके बाद उस बाल को उस बोतल के अंदर 11 दिनों तक ऐसी ही पड़े रहने दे. 11 दिनों बाद उस इत्र को अपने शरीर में लगाएं और इत्र लगाते समय नीचे दिए गए मंत्र का 11 बार जप करते हुए उस इत्र को लगाएं.

॥ ॐ रक्तचामुंडे सर्व जनमोहय मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

अब इत्र को लगाकर उस स्त्री के आसपास जाए और कुछ समय उस स्त्री के आसपास ही रहे. 8 से 10 दिन के भीतर वह खुद आप से वशीभूत होकर आपके पास ही रहना चाहेगी.

यह भी पढ़ेTurant vashikaran mantra in hindi

खुद के बाल से वशीकरण

खुद के बाल से वशीकरण

इस वशीकरण को करने के लिए आपको अपने खुद के सर के बाल और जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके सर के बाल की भी आवश्यकता पड़ेगी और इस वशीकरण को आप केवल शुक्रवार के दिन ही कर सकते हैं.

तो जिस भी शुक्रवार से आप इस वशीकरण क्रिया को करना चाहते हैं उस शुक्रवार को सबसे पहले उन दोनों बालों को एक साथ अच्छे तरीके से एक आम की लकड़ी में लपेट दे और उसके बाद उस आम की लकड़ी को पीपल के पत्ते के ऊपर रख दे. उसके बाद उस बाल के ऊपर थोड़े से सिंदूर डालें और उसके बाद इन सब सामग्रियों को थोड़े से कपूर की मदद से जलाकर अच्छे से भस्म में बना ले.

अब इस भस्म को ले जाकर किसी भी पास के नीम के पेड़ के जड़ के पास एक गड्ढा खोद के दबा दें ध्यान रहे जब गड्ढा खोदकर आप इस भस्म को दबा रहे हो तब मन ही मन नीचे दिए गए मंत्र का लगातार जाप करते हैं.

॥ ॐ चिम चिम वश्य्मे स्वाहा ॥

भस्म को गड्ढे में दबाने के बाद लगातार तीन दिनों तक उस गड्ढे के ऊपर एक लोटा गाय का कच्चा दूध डालें और दूध डालते समय भी मंत्र का जाप करते रहें इस वशीकरण क्रिया से भी कुछ ही दिन में आप देखेंगे कि सामने वाला आसानी से आपके वश में हो गया है.

एक बाल से वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए भी आपको उस स्त्री या पुरुष के बाल की आवश्यकता पड़ेगी जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं अगर आप उस स्त्री या पुरुष के बाल को लाने में सफल हो जाते हैं तो सबसे पहले एक हल्दी का गाठ ले और उस गाठ के ऊपर उस बाल को बांध दें.

अब ये हल्दी का गाठ और बाल को अपने उपयोग किए गए किसी भी रुमाल के अंदर रखकर इसकी एक पोटली बना लें और 21 दिनों तक इस पोटली को अपने साथ लेकर सोए और सोते समय इस मंत्र का रात में तीन बार उच्चारण करें.

॥ ॐ नमो महायाक्षि (अमुक) मंम वशी सः स्वाहा ॥

21 दिनों के बाद रात को 8:00 बजे के बाद इस पोटली को ले जाकर किसी भी चौराहे पर रखकर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए. आप विश्वास नहीं करेंगे पर यह सबसे अधिक सफल बाल से वशीकरण का प्रयोग है.

बाल से वशीकरण के टोटके

यह बहुत ही सरल और सफल टोटका है वशीकरण का. इसे करने के लिए जिस भी व्यक्ति या स्त्री का वशीकरण करना है उसके थोड़े से बाल लेने हैं उसके बाद रात 9:00 बजे के बाद उस बाल को जला दें और जलाने के बाद उसे अपने दाएं पैर से अच्छी तरीके से मसल कर उसके ऊपर से चले जाएं कुछ ही दिन में वह स्त्री या पुरुष पूर्ण रुप से आपके वश में हो जाएगा.

यह भी पढ़ेPati ko vashikaran ke upay in hindi

बच्चों के बाल से वशीकरण का टोटका

कई बार ऐसा होता है कि बच्चे अपने मां बाप की बात नहीं सुनते हैं और गलत रास्ते पर चले जाते हैं तो ऐसी स्थिति में मां बाप अपने बच्चों का वशीकरण उनके बाल के द्वारा कर सकते हैं. इसे करने के लिए सर्वप्रथम आपके अपने बच्चों के थोड़े से बाल लेने होंगे और उस बाल को किसी काले कपड़े पर बांधकर उस बच्चे के सर के ऊपर से 121 बार पंखे की दिशा की ओर घुमा कर अपने पास 51 दिनों तक रखें और उसके बाद इसे किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें आपका बच्चा पूरी तरह से आपकी बात सुनना शुरू कर देगा.

बाल से पूरे परिवार का वशीकरण टोटका

आप बाल की मदद से सिर्फ एक का ही नहीं बल्कि पूरे परिवार का भी वशीकरण कर सकते हैं. इसे करने के लिए जिस भी परिवार का वशीकरण करना चाहते हैं उसके मुखिया के सर के थोड़े से बाल की आवश्यकता पड़ेगी और उस परिवार के बाकी सदस्यों की फोटो की. जब आपको यह सब सामग्री मिल जाए तो इन सब सामग्रियों को एक साथ जलाकर इनकी राख को एक लोहे के लोटे में डालकर उसमें थोड़ा सा जल डालें और इसे पास के किसी भी नीम या पीपल के पेड़ की जड़ में डाल दें और उस लोटे को किसी चौराहे पर फेंक दें. कुछ ही समय बाद आप देखेंगे कि वह पूरा परिवार आपके समक्ष आपकी हर बात मानने लगेगा.

तो यह थी सिर के बाल से वशीकरण करने के लिए कुछ सरल विधि, मंत्र और टोटके जो अगर सही विधि विधान से किए जाएं तो 100% सफल होते हैं. अगर आप भी ऐसी स्थिति में है जहां पर आप किसी से प्यार करते हैं और अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे हैं या आपके प्रेमी प्रेमिका के बीच में मनमुटाव हो गए हैं तो इस बाल से वशीकरण का जरूर उपयोग करके देखे और अगर ऊपर बताए गए किसी भी विधि या मंत्र में आपको किसी भी प्रकार का कोई असमंजस है तो आप हमें कमेंट करके अवश्य पूछ सकते हैं हम आपके हर कमेंट का जवाब अतिशीघ्र देंगे.

और अगर आपकी कोई ऐसी परेशानी है जिसका समाधान आपको हमारे इस साइट पर नहीं दिख रहा है तो भी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं हम आपकी परेशानी के हिसाब से जो भी उपाय उचित होगा हम अपने वेबसाइट पर अति शीघ्र डाल देंगे.

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.