अपना प्यार वापस पाओ – शाबर वशीकरण मंत्र. Bring back lost love.

शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके पाए अपना खोया हुआ प्यार वापस |

शाबर वशीकरण मंत्र
शाबर वशीकरण मंत्र

इस संसार में हर किसी को प्यार मिल जाए यह संभव नहीं और अगर प्यार मिल भी गया तो वह सफल हो जाए यह भी संभव नहीं कुछ ही लोग होते हैं जिनके भाग्य में सफलतापूर्वक प्यार लिखा होता है। अगर आप भी उन कुछ लोगों में से हैं जो प्यार में असफल रह गए हो या आपका प्यार आपको छोड़ कर चला गया हो तो निराश होने की जरूरत नहीं है। शाबर वशीकरण मंत्र

हमारे हिंदू शास्त्र ऐसे कई मंत्र दिए गए हैं जिनका उपयोग करके आप अपने प्यार को सफलतापूर्वक वापस पा सकते हैं। आज के आधुनिक युग में कई लोग इस चीज को मजाक समझते हैं पर विश्वास कीजिए वशीकरण मंत्र इतने शक्तिशाली होते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते।

प्यार को वापस पाने के लिए या प्यार में सफलता पाने के लिए शाबर वशीकरण मंत्र सबसे अधिक प्रभावशाली होते हैं । शाबर वशीकरण मंत्र की यह विशेषता होती है कि यह मंत्र अपने आप में ही सिद्ध होते हैं और इन को सिद्ध करने की जरूरत नहीं होती |

अगर इस मंत्र को विधिपूर्वक और सच्चे मन से इस्तेमाल किया जाए तो इंसान अपने पसंद की स्त्री या पुरुष को अपने वश में आसानी से कर सकता है.

फोटो से करे अपने प्यार का वशीकरण

शाबर वशीकरण मंत्र करने की विधि –

इस सरल मंत्र को आप को गुरुवार के दिन से शुरू करना है। गुरुवार के दिन शाम को स्नान आदि करने के बाद घर का कोई भी एक एकांत स्थान चुन ले जहां पर कोई आपको परेशान ना करें। इस शाबर वशीकरण मंत्र क्रिया को शुरू करने से पहले आपको एक छोटी सी डिब्बी लेनी है और उसमें थोड़ा सा नमक ले ले।

उसके बाद आप उस एकांत स्थान पर बैठ जाएं और नीचे दिए गए मंत्रों का 11 बार जप करें, और हर बार मंत्र पढ़ने के बाद उस डिब्बी में रखे नमक पर एक बार फूंक मार दे ऐसा करते हुए आपको 11 बार मंत्र पढ़ते हुए 11 बार उस नमक पर फूंक मारना है।

शाबर वशीकरण मंत्र
शाबर वशीकरण मंत्र

इस क्रिया को आपको 7 दिन तक लगातार करना है और सातवें दिन इस नमक को जिस किसी भी स्त्री या पुरुष को आप अपने वश में करना चाहते हैं उसे धोखे से खिला दे।

नमक खाने के 3 दिन के अंदर वह स्त्री या पुरुष आपकी ओर इतना ज्यादा आकर्षित होने लगेगा और खुद आपकी तरफ दौड़ा चला आएगा और आपके बिना एक पल भी नहीं रह पाएगा ।

इस मंत्र को करते समय एक बात का ध्यान रखें कि 7 दिनों तक आपको ब्रह्मचर्य का पालन करना है और मांस मदिरा का सेवन नहीं करना है और ना ही किसी के साथ छल कपट करना है अथवा यह वशीकरण क्रिया काम नहीं करेगी ।

आपके प्यार को वापस लाएगा ये कामदेव वशीकरण मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.