दूर से वशीकरण कैसे करे. सबसे सरल और शक्तिशाली मंत्र.

दूर से वशीकरण कैसे करे. संपूर्ण विधि.

क्या आप जानना चाहते हैं कि दूर से वशीकरण कैसे करे और क्या दूर से वशीकरण करना संभव है. जी हां दूर से वशीकरण करना बिल्कुल संभव है पर इसमें कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत ही आवश्यक है. पहली बात वशीकरण के बारे में हर कोई सोचता है कि वशीकरण मंत्र पढ़कर हम किसी का भी वशीकरण कर सकते हैं, यह बिल्कुल गलत बात है वशीकरण का कार्य तभी सफल होता है जब हम किसी को जानते हैं और सामने वाला भी हमको जानता है, पर हमारे रिश्तो में कड़वाहट है या तो कोई दूरी आ गई है। जब तक दो लोगों का आपस में कोई भी रिश्ता या जान पहचान ना हो तो वशीकरण काम नहीं करता है।

दूर से वशीकरण कैसे करे
दूर से वशीकरण कैसे करे

इसलिए समाज में कई लोग इस प्रकार का भ्रम फैलाते हैं कि वशीकरण मंत्र (दूर से वशीकरण कैसे करे) काम नहीं करते हैं. वशीकरण मंत्रो का काम करने के लिए सामने वाले से आपका कोई न कोई संपर्क या जान पहचान होना बहुत आवश्यक है. मान लीजिए अगर सामने वाला ना तो आपको जानता है ना ही आपको कभी देखा है तो फिर मंत्र कैसे काम करेंगे, और अगर सामने वाला आपको जानता है और आपको कभी देखा है या आपसे कभी मिला है और उसके बाद कहीं दूर चला गया है तब बेशक वशीकरण मंत्र काम करते हैं.

कैसे काम करता है दूर से वशीकरण.

दूर से वशीकरण कैसे करे
दूर से वशीकरण कैसे करे

जब भी दो लोग आपस में मिलते हैं या एक दूसरे को देखते हैं या फिर एक दूसरे से बात करते हैं तो उन दो लोगों के बीच में मानसिक तरंगे पैदा होती है जो अनंत काल तक ब्रह्मांड में रहती है, जब हम दूर से किसी को वशीकरण करने के लिए हमारे शास्त्रों में दिए गए वशीकरण मंत्र का उपयोग करते हैं तब उस मंत्रों की ऊर्जा के द्वारा हम उन तरंगों द्वारा उस उर्जा को उस व्यक्ति के पास भेजते हैं जिससे उसकी सोच में बदलाव आता है.

यह भी पढ़ेपीपल के पत्ते से वशीकरण

दूर से वशीकरण कैसे करें.

दूर से वशीकरण कैसे करे – यह दूर से वशीकरण करने की बहुत ही सरल विधि है और इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ मंगलवार और शनिवार के दिन ही कर सकते है (पर ध्यान रहे इस क्रिया को दिन में नहीं शाम को 6:00 बजे के बाद ही करना हैं)। इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • एक डिब्बी लाल सिंदूर.
  • एक चुटकी हल्दी.
  • आप के दाएं पैर की थोड़ी सी मिट्टी.
  • जिसका वशीकरण करना है उसकी फोटो.
  • आपका एक सफेद रुमाल.

दूर से वशीकरण करने की विधि.

जिस भी मंगलवार या शनिवार को आप ये वशीकरण क्रिया करना चाहते हो उस दिन शाम को स्वच्छ होने के बाद साफ कपड़े पहन लीजिए और उसके बाद किसी एकांत स्थान पर बैठ जाइए और उसके बाद अपना सफेद रुमाल सामने रखिए उसके बाद उस रुमाल के ऊपर लाल सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम या महिला का नाम लिखिए जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं और उस नाम के ऊपर उस हल्दी को छिड़क दीजिए और उसके बाद अपने दाएं पैर की मिट्टी भी उसके ऊपर छिड़क दीजिए. इतना करने के बाद जहां पर अपने हल्दी और मिट्टी डाली थी उसके ऊपर उस व्यक्ति या महिला की फोटो रखिए और नीचे दिए गए मंत्र का 512 बार जप कीजिए मंत्र जप करते समय आपको फोटो जो व्यक्ति या महिला है उसके आंखों में देखते रहना है.

दूर से वशीकरण मंत्र – 1

|| ॐ ठः ठः ठः ह्रीं “अमुक” मम वश्यं भवन्तु ||

मंत्र जाप खत्म होने के बाद उस रुमाल की पोटली बना लीजिए और लगातार तीन दिनों तक सोते समय उस पोटली को अपने तकिए के नीचे रखकर सोइए. चौथे दिन शाम को इस पोटली को किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दीजिए और अगर आप इस वशीकरण का असर और प्रभाव दुगना चाहते हैं तो उस पोटली को किसी श्मशान में जलती चिता में फेंक दे या शमशान के अंदर फेंक दें, इससे इसका प्रभाव दोगुना हो जाएगा।

इसका असर दिखने में 10 से 15 दिन का समय लगता है पर अगर सच्चे मन से किया गया हो तो परिणाम 100% मिलता है।

दूर से वशीकरण की दूसरी विधि.

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको मात्र वशीकरण मंत्र का प्रयोग करना है और उस व्यक्ति या महिला की फोटो की आवश्यकता पड़ेगी जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं। दूर से वशीकरण की इस क्रिया को आप किसी भी दिन शुरू कर सकते हैं पर जिस दिन से भी शुरू करेंगे आपको लगातार 21 दिनों तक इसे करना है, अगर बीच में कोई दिन छूट गया तो फिर से आपको लगातार 21 दिनों तक मंत्रों का जाप करना है अन्यथा वशीकरण काम नहीं करेगा।

दूर से वशीकरण मंत्र – 2

|| ॐ ह्रीं ह्रौं तत “अमुक” वश्यामात्सू ||

इसे करने के लिए ऊपर दिए गए वशीकरण मंत्र का 21 दिनों तक रोज 108 बार जाप करना है। मंत्रों का जाप करते समय उस व्यक्ति या महिला की फोटो सामने रखकर उसकी आंख में देखते हुए आपको मंत्र पढ़ने हैं, इसलिए हो सके तो मंत्र जाप शुरू करने से पहले मंत्र को अच्छे से याद कर ले ताकि आपकी नजर फोटो पर से ना हटे। जब आप पूरे 21 दिनों तक सच्चे मन और श्रद्धा के साथ इस मंत्र का जाप करेंगे तो कुछ ही दिन बाद इसके शुभ परिणाम आपको दिखने शुरू हो जाएंगे।

यह भी पढ़ेवशीकरण तिलक का सरल और सफल मंत्र

तो यह रही दूर से वशीकरण कैसे करे की दो सफल विधि जिसे आप बड़ी आसानी से कर सकते हैं। समाज में कई ऐसे भी लोग हो सकते हैं जो इन मंत्रों को मजाक समझते है पर हमारे तजुर्बे के हिसाब से हम इस बात का दावा कर सकते हैं कि जो भी व्यक्ति या महिला दिल से और पूरी श्रद्धा से इस मंत्रों का और ऊपर बताए गए उपायों का उपयोग करेगा उसे जरुर सफलता मिलेगी।

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *